इलेक्ट्रॉनिक्स कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (ईसीआईएल) में नौकरी का मौका, 350 इंजीनियर की होगी भर्ती

by user

इलेक्ट्रॉनिक्स कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (ईसीआईएल) ने कॉन्ट्रैक्ट बेसिस पर  350 तकनीकी अधिकारियों को भरने की घोषणा की है। आवेदन पत्र ऑनलाइन उपलब्ध हैं और उम्मीदवार 30 अगस्त को या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं। इलेक्ट्रॉनिक्स और संचार, इलेक्ट्रिकल इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग, इलेक्ट्रॉनिक्स और इंस्ट्रूमेंटेशन, मैकेनिकल, कंप्यूटर साइंस इंजीनियरिंग या इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी में प्रथम श्रेणी में इंजीनियरिंग डिग्री वाले उम्मीदवार इस पद के लिए आवेदन कर सकते हैं।

सामान्य वर्ग  की 160, ओबीसी  की 90, एससी की 58 और एसटी की 26 रिक्त पदों के लिए भर्ती की जाएगी। चुने गए उम्मीदवारों को नौ महीने के कॉन्ट्रैक्ट पर रखा जाएगा। चयनित  उम्मीदवारों को  ईसीआईएल हैदराबाद में 200, नई दिल्ली में 40, बेंगलुरु में 50 , मुंबई में 40 और कोलकाता में 20 पदों पर रखा जाएगा। 

चयन मेरिट के आधार पर किया जाएगा। साथ ही उम्मीदवार के पास न्यूनतम एक साल का औद्योगिक अनुभव होना चाहिए, जिसमें से न्यूनतम 3 महीने FLC समेत EVMs और VVPATs की सीलिंग, वितरण (distribution ), कमीशनिंग, मरम्मत और रखरखाव काम किया हो। 

इच्छुक और योग्य उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार  इलेक्ट्रॉनिक्स कॉर्पोरेशन ऑफ इंडियन लिमिटेड (http://careers.ecil.co.in/advt2620.php) की आधिकारिक वेबसाइट ecil.co.in पर अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। 

 

You may also like

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More