UPPCL Recruitment 2020: उत्तर प्रदेश विधुत विभाग में टेक्नीशियन की 608 पदों पर वैकेंसी, 10वीं पास भी कर सकते हैं आवेदन

by user

उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (UPPCL) ने टेक्नीशियन की 608 पदों पर नौकरी के लिए आवेदन मांगे हैं। एक जुलाई से आवेदन शुरू हो गए हैं और आवेदन करने की आखिरी तारीख 22 जुलाई है। आप UPPCL की आधिकारिक वेबसाइट https://www.upenergy.in/uppcl पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

कुल 608 पदों की इस वैकेंसी में 245 पद अनारक्षित हैं, जबकि 164 पद अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी), 127 पद अनुसूचित जाति (एससी), 12 पद अनुसूचित जनजाति (एसटी और 60 पद आर्थिक रूप से कमजोर (EWS) सामान्य वर्ग के आवेदकों के लिए आरक्षित की गई हैं। आवेदन करने के लिए आवश्यक योग्यता गणित और विज्ञान विषय में 10वीं पास और इलेक्ट्रीशियन, इलेक्ट्रिकल या इलेक्ट्रॉनिक्स में आईटीआई होना जरूरी है। आवेदक का उम्र 18 से 40 साल के बीच में होना चाहिए।

सामान्य और ओबीसी अभ्यर्थियों के लिए फॉर्म भरने की फीस 1000 रूपये जबकि एससी और एसटी अभ्यर्थियों के लिए 700 रुपये है। यह फीस ऑनलाइन नेट बैंकिंग, डेबिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड के के जरिये भरा जा सकता है। इसके अलावा ऑफलाइन माध्यम में आप स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) से UPPCL के नाम पर चालान बनवा सकते हैं। ऑफलाइन चालान जमा करने की आखिरी तारीख 24 जुलाई 2020 है। इस पोस्ट के लिए वेतन 27,200 रुपये प्रति माह निर्धारित की गई है, इसके साथ ही कई तरह के भत्ते भी दिए जाएंगे।

You may also like

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More