फिर बढ़ी यूजीसी नेट और जेएनयू एडमिशन के फॉर्म भरने की आखिरी तारीख, 30 जून तक भर सकेंगे फॉर्म

by user

यूजीसी नेट और जेएनयू प्रवेश परीक्षा (JNUEE 2020) के लिए फॉर्म भरने की आखिरी तारीख फिर से बढ़ गई है। यह चौथा मौका है, जब कोरोना और लॉकडाउन की परिस्थितियों के कारण नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (एनटीए) ने फॉर्म भरने की आखिरी तारीख को बढ़ाया है। UGC NET, CSIR NET, JNUEE 2020 के साथ ही IGNOU PHd, OPENMAT (MBA),  AIAPGET-2020 और ICAR परीक्षाओं के लिए भी आवेदन करने की आखिरी तारीख को बढ़ाकर 30 जून कर दिया है। इससे पहले इन सभी परीक्षाओं के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 15 जून 2020 थी।

केंद्रीय मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने ट्वीट करते हुए बताया कि कोविड महामारी की परिस्थितियों को देखते हुए हमने एनटीए महानिदेशक विनीत जोशी को इन परीक्षाओं के लिए फॉर्म भरने की तारीख को बढ़ाने की सलाह दी थी।

इसके बाद एनटीए ने पब्लिक नोटिस के माध्यम से तारीख बढ़ाने की सूचना दी। अब फॉर्म भरने की आखिरी तारीख 30 जून है। कोरोना वायरस महामारी के कारण सभी प्रवेश परीक्षाओं, बोर्ड परीक्षाओं और तमाम विश्वविद्यालयों की परीक्षाओं में देरी हो रही है। यूजीसी नेट परीक्षा का आयोजन हर साल जून में होता है लेकिन इस बार कब परीक्षा होगी इस बारे में कोई भी अपडेट नहीं आया है।

You may also like

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More